चलो गंजेडियों कनेड्डा चलो। 

विद्यार्थियों के लिए धरती पर कहीं स्वर्ग होने वाला है तो वह जगह कनाडा है। नहीं समझे ? बात यह है कि अब कनाडा मे आपको न सिर्फ बेहतर पढ़ाई लिखाई का मौका मिलेगा, साथ हीं साथ पढ़ कर आंखे लाल होने की स्थिति मे आपको जमकर गाँजा मारने का मौका भी मिलेगा। इस सुनहरे मौके के बारे मे खुद कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने ट्वीट करके बताया। ट्वीट देखिये –

 

ट्वीट देखकर हाई तो नहीं हो गए?

“कनाडा के प्रधानमंत्री का कहना है कि बच्चो के लिए मरिजुयाना खरीदना बहुत आसान था और इसका फायदा अपराधी बहुत अच्छे से उठाते थे। लेकिन अब हम प्लान बदल रहे हैं। हम मरिजुयाना को लीगल कर रहे हैं।”

इसी के साथ कनाडा दुनिया का दूसरा देश हो गया है जहां मरिजुयाना लीगल है। अभी तक उरुग्वे हीं एक देश था जहां मरिजुयाना लीगल था। प्रधानमंत्री की इस बात को सुनकर कनाडा के सभी नागरिकों मे खूब उत्साह है। लोग 17 अक्तूबर का इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि इसी दिन से कनाडा मे मरिजुयाना लीगल होने वाला है। भारत मे भी मरिजुयाना को लीगल करने की मांग लंबे समय से चल रही है। शशि थरूर और कई नेता इस मुहिम को अपना समर्थन दे रहे हैं। वैसे कनाडा मे भारतियों की संख्या भी कम नहीं है। तो एक तरह से यह भारतियों के लिए भी सौगात की बात हुई। आप वहाँ के बड़े-बड़े यूनिवर्सिटी ने एड्मिशन लीजिये और साथ हीं साथ पाईए गाँजा फुकने का सुनहरा मौका। इसी बीच हम आपको कनाडा मे पढ़ाई करके अपने भविष्य सुनहरा करने के मौका का इस्तेहार दिखा दे रहे हैं। ध्यान रहे यह सिर्फ मजे के लिए है। दिये गए पते पर पहुँच कर गांजे की मांग न करने लगना वरना धंगूच दिये जाओगे।

*नीचे दिये नंबर को गाँजा मार कर लिखा गया है।

तस्वीर मे दिखने वाले लौंडे की हंसी के पीछे उसके कनेड्डा वाले गंजेड़ी दोस्तो का हाथ है।