बिग बॉस खत्म हो चुका है। जीतने वाला जीत भी चुका है लेकिन, इससे जुड़ी खबरें खत्म होने का नाम नहीं ले रही। एक तो तमाम तरह के सवाल तब उठने लगे थे, जब बिग बॉस के 13वें सीजन का फाइनल हुआ। खास कर सोशल मीडिया के हवाले से यह सुनने को मिला कि सिद्धार्थ शुक्ला क्यों जीत गए? किसी और को जीतना चाहिए, वगैरह-वगैरह? खैर इस बार की खबर की वजह सिद्धार्थ शुक्ला नहीं हैं बल्कि बिग बॉस 13 के रनरअप रहें आसिम रियाज हैं। अब आसिम इस बार की खबर की वजह क्यों हैं? तो बता दें कि वह इस खबर की वजह अपनी वजह से नहीं हैं, बल्कि दूसरों की वजह से हैं। ये लोग हैं उनके फैंस, या यूं कह लें कि वो तमाम लोग जो यह खबर फैला रहे हैं कि आसिम रियाज शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 में नजर आने वाले हैं।

Source : Instagram

Source : Instagram

बता दें कि यह खबर झूठ है। जी हां.. माफ कीजिएगा अगर आप आसिम के फैन हैं तो, लेकिन अब जो है सो है और फिलहाल सच्चाई यही है कि आसिम स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 में सुहाना के अपोजिट नजर नहीं आने वाले और ना ही स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 बनाने की कोई बात हो रही है। इस बात की पुष्टि खुद करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट से की हैं। उन्होंने तो इस खबर को बेसलेस करार दिया है। अपने ट्वीट में करण जौहर ने लिखा है कि कृपया इस तरह की खबर को हवा देना बंद करें।

 ट्वीट देखें:

इस तरह से अब करण के इस ट्वीट से साफ हो गया है कि न तो ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 फिल्म बनने वाली हैं और न ही आसिम के साथ सुहाना की कोई फिल्म बन रही हैं। बता दें कि बीते साल ग्रेजुएशन पूरी होने के बाद सुहाना खान अपनी आगे की पढ़ाई के लिए इन दिनों न्यूयॉर्क में रह रही हैं। इसके अलावा कुछ समय पहले सुहाना की एक शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई थी। सुहाना की डेब्यू शॉर्ट फिल्म का नाम ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ है। सुहाना की इस शॉर्ट फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वैसे हाल फिलहाल सुहाना खान उस समय भी सुर्खियों में आईं थीं जब VOGUE मैगजीन के लिए उन्होंने फोटो शूट करवाया था।

फोटो देखें :

Photo: Vogue/Google

Photo: Vogue/Google

कुल मिलाकर फिलहाल तो यही है खबर। बाकी जैसे ही इसमें कुछ नया अपडेट आता है, हम आपको जरूर बताएंगें। तब तक पढ़ते और पढ़ाते रहिए द कच्चा चिट्ठा और इसी तरह के और इससे अलग भी फिल्मी खबरों को पढ़ने के लिए बने रहिए द कच्चा चिट्ठा के साथ। इस खबर की वीडियो के लिए आप हमारे यू ट्यूब चैनल द कच्चा चिट्ठा पर भी जा सकते हैं। साथ ही आपको यह ख़बर कैसी लगी इसकी जानकारी हमें कमेंट कर बता सकते हैं।