ममता बनर्जी जब से जय श्री राम के नारे लगाने वाले लोगों पर चिल्लाई हैं, तबसे बीजेपी ममता पर तंज़ कसने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही हैं। बीजेपी की तरफ से विवादित बयानों का दौर जारी है। बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने ममता को हिरण्यकश्यप का वंशज बताया है और बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने अब उन्हें लंकिनी करार दिया है। यही नहीं सुरेंद्र सिंह ने यह भी कहा कि 2024 तक देश हिंदू राष्ट्र होगा।

 ममता बनर्जी, फोटो सोर्स- गूगल

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज के बाद अब बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर एक और विवादित बयान दे दिया है। अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले सुरेन्द्र सिंह ने ममता की तुलना लंकिनी से की है। बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने गुरुवार रात को अपने घर पर हुई मीडिया से बातचीत में कहा-

“हनुमान रूपी योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल का आधा लंका दहन कर दिया है। विधानसभा चुनाव में लंका का पूर्ण दहन हो जाएगा।”

सुरेन्द्र सिंह ने कहा है कि-

“वर्ष 2024 में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के 100 वर्ष पूरे होने जा रहे हैं । पूरी संभावना है कि वर्ष 2024 में भारत हिन्दू राष्ट्र घोषित हो जाए।”

सुरेन्द्र सिंह, फोटो सोर्स- गूगल

सुरेन्द्र सिंह ने अपने तंज़ में राहुल गांधी को भी नहीं बकषा। मीडिया से आगे की बात चीत में सुरेन्द्र सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान राम से करते हुए कहा कि-

“मोदी रूपी राम तृणमूल कांग्रेस से ही किसी विभीषण का चुनाव कर उनको पश्चिम बंगाल की सत्ता सौंप देंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राहुल के भाग्य में प्रधानमंत्री बनना नहीं लिखा है।”  

खैर इन पार्टियों की राजनीति में राम और हनुमान का बखूबी इस्तेमाल किया जा रहा है। 2024 तक क्यों, शायद यही तो है असली हिन्दू राष्ट्र।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here