सेल्फी का नाम सुना है कि नहीं आपने? अगर यह सवाल कोई पूछे तो दो ही बात हो सकती है। या तो वह महामुर्ख है या फिर आपको मुर्ख बना रहा है। भाई सेल्फी का ही तो यह जमाना है। आजकल कोई भी इंसान अपने खास पलों को यादगार बनाने के लिए सेल्फी का सहारा ले रहा है। चाहे सेल्फी अपने किसी चहेते के साथ लिया गया हो या फिर कहीं घूमने गए हों वहां की तस्वीर को कैद करने के लिए लिया गया हो। अब सेल्फी के बिना सबकुछ अधूरा-अधूरा सा लगता है।

सेल्फी , पोटो सोर्स: गूगल
सेल्फी , पोटो सोर्स: गूगल

चलिए सेल्फी के इस दुनिया से हट कर अब अहम मुद्दे पर आते हैं। मनोहर लाल खट्टर के बारे में तो सुना ही होगा आपने। वही जो हरियाणा के मुख्यमंत्री हैं। लगता है जनाब को गुस्सा बहुत जल्दी आ जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि हमेशा ही किसी को डाटते हुए या मीडिया पर डपटते हुए उनकी कोई ना कोई तस्वीर सामने आ ही जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ करनाल में एक समारोह के दौरान। यहां एक युवक जो सीएम के साथ सेल्फी लेना चाह रहा था, उसको सीएम ने पहले कस के डाटा और फिर धक्का देकर साइड कर दिया।

करनाल में एक कार्यक्रम चल रहा था। कार्यक्रम में मनोहर लाल खट्टर भी पहुंचे थे। अब अगर मुख्यमंत्री सामने हो तो हर कोई सेल्फी लेना चाहेगा। हुआ भी ऐसा ही कुछ। खट्टर कार्यक्रम में शामिल लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। तभी भीड़ के बीच से एक युवक सीएम के सामने आया। पहले तो आते ही उसने मुख्यमंत्री के पैर छूए और फिर मोबाईल निकालकर सेल्फी लेनी चाही। कायदे से तीन से चार सेकण्ड का समय लगता। बेचारा एक फोटो ही तो लेना था उसे। लेकिन यह चार सेकण्ड भी सीएम को बर्दाश्त नहीं हुआ। खट्टर उस इंसान पर गुस्सा हो गए। उन्होंने युवक के फोन को झपटते हुए उसे धक्का दिया और खुद से दूर कर दिया।

मनोहर लाल खट्टर, मुख्यमंत्री हरियाणा। फोटो सोर्स: गूगल
मनोहर लाल खट्टर, मुख्यमंत्री हरियाणा। फोटो सोर्स: गूगल

इस वीडियों के वायरल होने से खट्टर की खुब चर्चा हो रही है। यह पहला मौका नहीं है जब खट्टर इस तरह से किसी पर गुस्सा हो गए हो। इसके पहले भी अगर आपको याद होगा तो फरवरी में एक बुजुर्ग दंपति पर सीएम गुस्सा हो गए थे। तब बुजुर्ग दंपति सीएम के पास किसी शिकायत को लेकर पहुंचे थे बाकी मीडिया से उनके व्यवहार कैसे हैं यह तो बताने की जरुरत ही नहीं है। क्योंकि खट्टर को कई बार मीडिया पर बरसते हुए देखा गया है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here