कांग्रेस के बूथ कार्यक्रम के दौरान पिछले सोमवार को राहुल गांधी ने आतंकी मसूद अजहर के नाम के साथ अजहर जी कह दिया। कांग्रेस पार्टी के जिस कार्यक्रम में राहुल गांधी ने ये बात कही है, उस कार्यक्रम से जुड़़ी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। भारतीय जनता पार्टी के आम कार्यकर्ता राहुल के इस वीडियो को साझा करके कांग्रेस पार्टी को देशद्रोही साबित करने में लग गए हैं।

लेकिन उनमे से किसी को इस बात का इल्म हीं नहीं कि यह वीडियो डॉक्टर्ड है और इसकी पूरी वीडियो न्यूज़ एजेंसी ए एन आई के यू-ट्यूब चैनल पर मौजूद है। यह वीडियो भी ठीक वैसी हीं है जैसे राहुल गांधी की इससे पहले ‘आलू से सोना’ बनाने वाली वीडियो थी।

 

 

इसी बीच कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट करके भाजपा की बोलती बंद कर दी है। दरअसल, भाजपा के आरोपों का जवाब देते हुए प्रियंका चतुर्वेदी ने एक ट्वीट के जरिये हमला किया है। अपने ट्वीट में प्रियंका ने दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी हाफ़िज़ सईद को हाफ़िज़ जी कहकर पुकारा है। प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने ट्वीट में रविशंकर प्रसाद के एक वीडियो को अटैच करते हुए ये दावा किया है।

 

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का यह वीडियो पिछले साल जून का है। इस दौरान रविशंकर प्रसाद ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आतंकी हाफ़िज़ सईद को हाफ़िज़ जी कहकर पुकारा था।

दरअसल, पिछले दिनों जब राहुल गांधी ने हाफिज सईद तो भजपा हमलावर हो गई थी। इसी दौरान केंद्रीय मंत्री त्मृति ईरानी ने ट्वीट करके राहुल गांधी की तुलना पाकिस्तान से कर डाली थी। स्मृति ईरानी ने राहुल का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘राहुल गांधी और  पाकिस्तान के बीच क्या समानता है? ईरानी ने आगे लिखा कि राहुल का आतंकियों के लिए प्यार। कृपया आतंकवादी मसूद अजहर के लिए राहुल जी की श्रद्धा पर ध्यान दें।

 

स्मृति ईरानी के इसी ट्वीट के बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट करके भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद के बयान पर सवाल खड़ा किया।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here