भाजपा नेता (सॉरी बॉलीवुड की अभिनेत्री) इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त रूप से छाई हुई हैं. कुछ तस्वीरों को लेकर उनकी भरपूर मात्रा में चर्चा हो रही है. ये चरस हेमा मालिनी ने खुद बोई थी. उन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडल से कुछ तस्वीरें साझा की. जिसमें वो शानदार एक्टिंग(सॉरी प्रचार) करती हुई नजर आ रही हैं।


मथुरा लोकसभा सीट से चुनाव कोई भी जीते मगर जनता का एंटरटेनमेंट फुल हो रहा है. साल 2014 में बीजेपी ने इस सीट पर कब्ज़ा किया और यहां से सांसद बनी हेमा मालिनी. अरे, वही भाई! शोले वाली बसन्ती. सही पकड़े हैं।

अब जब इस बार 2019 में चुनाव की बारी आई तो पहले हेमा जी ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया. मुझे तो लगा अब मथुरा वालों का क्या होगा. कहीं वहां से ऐसी ख़बरें ना आए कि हेमा जी के चुनाव ना लड़ने वाले निर्णय से नाराज ग्रामीणों ने दाना- पानी सब छोड़ दिया और कुछ ने ऑक्सीजन लेने से भी मना कर दिया है. मगर भगवान की दया से ऐसा कुछ नहीं हुआ और हेमा जी चुनाव लड़ने के लिए मान गईं.

फिर बारी आई कांग्रेस की. उन्होंने पहले कहा कि सपना चौधरी हमारी पार्टी से मथुरा में चुनाव लड़ेंगी. अब मुझे ये समझ नहीं आया कि ये चुनाव है या कोई डांस कॉम्पिटिशन. चुनाव की ख़बरों के लिए न्यूज़ चैनल लगाऊं या एंटरटेनमेंट चैंनल. खैर कांग्रेस ने वहां से सपना को टिकट नहीं दिया और जिसको भी दिया वो ज्यादा इम्पोर्टेंट नहीं है।

अब बारी आई चुनाव प्रचार की. तो इसके लिए हेमा जी को मुंबई से मथुरा बुलाया गया. हेमा जी जब मथुरा पहुंची तो वो अपने देवतुल्य कार्यकर्ताओं पर भयंकर नाराज हो गई. नाराज होने की वजह ये थी कि देवतुल्य कार्यकर्ता हेमा जी के लिए छोटी गाड़ी(हौंडा सिटी टाइप थी कुछ) लेकर गए थे. उसके बाद उनके लिए फोर्चुनर गाड़ी मंगवाई गई. गाड़ी में बैठते ही हेमा जी बोली कहाँ लेकर जा रहे हैं. सच्ची, मुझे तो शोले फिल्म की याद आ गई जिसमें वो गब्बर के गुंडों की बोलती हैं मुझे कहाँ ले जा रहे हो. अब उसके बाद हेमा जी ने कुछ तस्वीरें ट्विट की जिसमें चुनाव प्रचार के दौरान वो स्थानीय महिला किसानों के साथ गेहूं की फसल काटती दिख रही हैं।

उसके बाद आज कुछ तूफानी करते हैं के तहत हेमा मालिनी की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर आई. इसमें वे एक ट्रैक्टर पर बैठी हुई हैं और कैमरे की तरफ ‘वी’ (विक्टरी) का इशारा कर रही हैं. खैर, जो भी है मगर हेमा जी के इस काम से लोगों ने खूब मजे लिए।

हेमामालिनी जी। फोटो सोर्स: गूगल

नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट करते हुए कहा –

“वे ड्रम जैसी मशीन क्या हैं? अब कोई ये मत कह देना कि उन्हें ठंडी हवा फेंकने के लिए लगाया गया है… वैसे यह बड़ा ही फैंसी ट्रैक्टर है।”

आपको याद है? पिछले चुनाव 2014 में मोदी जी कहते थे कि अच्छे दिन आएँगे. अब आप खुद सोचो ये क्या कम अच्छे दिन हैं। हेमा जी धन्नों से ट्रैक्टर पर आ गई और हेमा जी की ये वाली धन्नो तो घास भी नहीं खाती, डीजल पीती है. ये हुआ ना सबका साथ सबका विकास…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here