भारत में अवॉर्ड बटने की परंपरा पुरानी है पर अब ये काफी प्रचलन में आ गयी है. पहले एकाध अवॉर्ड शो हुआ करते थे पर आज कल लगता है कि हर महीने ही कोई न कोई अपना-अपना अवॉर्ड शो करा देता है. इन सब अवॉर्ड शोज़ के भाइयों में एक भाई का नाम है IIFA अवार्ड्स. जिसका फुल फॉर्म है इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड.

अवॉर्ड शो में आयोजक इतना खर्च करते हैं कि मानो इस खर्चे में दो-चार फिल्म ही निकल जाए. हम आशा करके चल रहे हैं कि आप सभी इस तरह के अवॉर्ड शोज़ को देखते होंगे या कभी न कभी ज़रूर देखा होगा. लेकिन आज कल अवॉर्ड शो कम इंद्रलोक ज्यादा लगता है. जहाँ एक्ट्रेस, एक्ट्रेस नहीं अप्सराएं लगती हैं. फैशन शो का अल्टीमेट लेवल यहाँ आपको देखने को मिलता है जहाँ कलाकारों का ध्यान अवॉर्ड पर कम अपनी ख़ूबसूरती पर ज्यादा रहता है. IIFA अवार्ड्स में भारतीय फिल्मों को कई कैटेगिरीज़ में सम्मानित किया जाता है.

IIFA अवार्ड, फोटो सोर्स- गूगल
IIFA अवार्ड, फोटो सोर्स- गूगल

इस साल का IIFA अवार्ड्स का इवेंट 18 सितम्बर को मुंबई में हुआ था. बहुत सारे कलाकार आये थे पर हम बात आज भाई की करेंगे क्योंकि कहने को तो वह अकेले हैं पर IIFA अवार्ड्स इवेंट में एक साथी के संग आये थे. अब बिना मसाला के हम भी तो न्यूज़ पब्लिश करते हैं नहीं. भाई जान हर साल ग्रैंड एंट्री करते हैं पर इस साल उनकी एंट्री ग्रैंड नहीं थी, क्योंकि इस बार वह ‘अकेले’ नहीं आये थे किसी ख़ास के साथ इस बार उन्होंने एंट्री ली. इस बार उन्होंने एक एक्ट्रेस के साथ इस अवार्ड शो में एंट्री ली. ख़ास बात इसमें यह है कि उस एक्ट्रेस को अधिकतर लोग नहीं जानते हैं इसलिए वह एक्ट्रेस चर्चा का विषय बनी हुई है. यह आर्टिकल भी हम आपको उस अनजान लड़की के बारे में बताने के लिए ही लिख रहे हैं बाकी हमें भाई जान की पर्सनल लाइफ से कोई लेना-देना है नहीं और न ही हम फ़िल्मी मसाला देने वाले कोई खबरी हैं.

उस एक्ट्रेस का नाम है सई मांजरेकर.

सई मांजरेकर, फोटो सोर्स- गूगल
सई मांजरेकर, फोटो सोर्स- गूगल

नाम जान गए न बस अब जाइये और गूगल पर इन्हें सर्च कर लीजिये. कुछ तस्वीरों के साथ-साथ ढेर सारी जानकारियां आपको मिल जाएंगी. अगर जल्दी में हैं और ज्यादा कुछ जानना चाहते हैं तो फिर हमें और आगे पढ़िए और अपने ज्ञान रुपी गागर को और भरिये. एक्ट्रेस सई मांजरेकर सलमान खान के साथ अगली फिल्म में नज़र आने वाली हैं. अब कॉमन सी बात है अगर वह अकेले आतीं तो उन पर कैमरे का फोकस जाता नहीं, अब सलमान भाई के साथ आई हैं तो हर जगह उनके बारे में बातें हो रही हैं. इसे कहते हैं प्रमोशन का नया तरीका.

सई मांजरेकर, महेश मांजरेकर की बेटी है. वही महेश जिसने वांटेड में भ्रष्ट पुलिस अफसर का रोल प्ले किया था, जिसे आप सब तलपड़े नाम से जानते हैं. सिर्फ यही नहीं इन्होंने कई फिल्मों को डायरेक्ट भी किया है, ये लेखक भी हैं और साथ ही साथ ये फिल्मों के प्रोड्यूसर भी हैं. दबंग-3 में सई, यंग सलमान के दोस्त की भूमिका में नज़र आयेंगी जिसमें इनका सेकेंड लीड रोल है. दबंग में जो विलेन है उससे भी चुलबुल पांडे का रिश्ता जवानी वाले दौर का ही है. चुलबुल के जवानी वाले हिस्से को फ्लैशबैक के ज़रिये दिखाया जाएगा जिसमें सई सलमान के साथ नज़र आयेंगी.

सलमान खान और साई मांजरेकर/फोटो सोर्स गूगल
सलमान खान और सई मांजरेकर/फोटो सोर्स गूगल

फोटोज़ में आप देख सकते हैं कि साई IIFA अवार्ड्स इवेंट में सिंपल बनकर आयीं थी. फंक्शन में ये लहंगा पहने हुए थीं और चेहरे पर इन्होंने न्यूड मेकअप किया हुआ था. सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें : आपने इससे पहले कभी भी सलमान खान को इस लुक में नहीं देखा होगा                     

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here