मोदी जी से जुड़ी हुई कोई भी खबर हो और वो हम आप तक न पहुंचाए ऐसा हो नहीं सकता। अब तो मोदी जी के ऊपर पिच्चर विच्चर भी बन रही है। खबर तो पहुंचा ही दी थी आपतक। मोदी जी का रोल प्ले करने वाले हैं विवेक ओबेरॉय। उनका पहला लूक भी फिल्म बनाने वालों ने रिलीज किया था। अगर आपने नहीं देखा है तो यहाँ देख लीजिये।

ये रही मोदी जी पर बनने वाली फिल्म में विवेक ओबेरॉय का लूक। फोटो साभार: इंटरनेट

अब जहां मोदी जी होंगे वहाँ अमित शाह की बात न हो ऐसा कैसे हो सकता है। तो फिर आप के मन में भी यह जानने की इच्छा होगी कि अमित शाह का रोल इस फिल्म में कौन प्ले कर रहा है? परेशान न होइए इसकी खबर आ गयी है।

दरअसल अमित शाह का किरदार मशहूर थिएटर कलाकार मनोज जोशी निभाने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी चालू हो चुकी है और मनोज जोशी भी इसका बन चुके हैं।

मनोज जोशी। फोटो साभार: इंटरनेट

मनोज जोशी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होने मीडिया को बताया कि जैसे ही उनके पास इस फिल्म का ऑफर आया उन्होने बिज़ी होने के बावजूद भी फटाक से इस रोल के लिए हामी भर दी। उन्होने यह भी बताया कि वह देश में चल रही राजनीतिक घटनाओं पर नज़र बनाए रखते हैं। मनोज जोशी का मानना है कि हर इंसान को ऐसा ही करना चाहिए और देश दुनिया की खबरों से अपडेटेड रहना चाहिए।

अमित शाह के किरदार में मनोज जोशी। फोटो साभार: इंटरनेट

मनोज जोशी जी के मुताबिक,

यह पहली बार होगा जबकि मैं किसी जीवित व्यक्ति का किरदार पर्दे पर निभाने जा रहा हूं। लोगों को मोदी की बायॉपिक का बेसब्री से इंतजार है और मुझे खुशी है कि मैं अमित शाह का महत्वपूर्ण किरदार फिल्म में निभाने जा रहा हूं।

मनोज जोशी साहब के अनुसार अमित शाह जी एक अच्छे संगठनकर्ता हैं और मनोज साहब नें अमित शाह के भाषणों को भी सुनना शुरू कर दिया है। मनोज जोशी नें यह भी बताया है कि अमित शाह का फिल्म में एक ही लूक नहीं है बल्कि जैसे जैसे फिल्म आगे बढ़ेगी अमित शाह जी का हैयरस्टाइल भी बदलने वाला है। उन्होने यह भी बताया कि वे बहुत ही ज्यादा जरूरत पड़ने पर ही मेकअप का इस्तेमाल कर रहे हैं।

मजेदार। मस्त और प्रचंड। अब तो फिल्म में हमारा भी इंटरेस्ट बनने लगा है। बस फिल्म एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर जैसी न निकाल जाये। हम तो मीडिया वाले हैं और राजनीत में इंटरेस्ट हैं तो फिल्म के डाइरेक्टर और लेखक महोदय से दिल से अनुरोध कर रहे हैं कि भैया तनिक राफेल वाफेल के बारे में भी कुछ बता दीजिएगा। सब मिल के भसड़ मचाये हुए हैं इस मुद्दे पर। आप ही क्लियर कर देना फिल्म में।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here