सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी में कर्नाटक को पहले एक रन से शानदार जीत दिलाई और उसके बाद अगले ही दिन मनीष पाण्डेय शादी के सात फेरों में बंध गए। मनीष पाण्डेय के लिए वाकई ये शानदार पल हैं। आज मनीष पाण्डेय ने मुंबई में साउथ इंडियन एक्ट्रेस के साथ सात फेरे लिए। मनीष पाण्डेय आज भले ही शादी की जश्न मना रहे होंगे लेकिन, उनकी टीम ने कल ही यह खुशी सेलिब्रेट कर ली थी। सूरत के लालाभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में कर्नाटक ने सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के फाइनल में तमिलनाडु की टीम को एक रन से मात दी, जिसमें मनीष पांडे ने 45 गेंदों में 4 चौके और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 60 रन की पारी खेली थी।

फोटो सोर्स: ट्विटर

फोटो सोर्स: ट्विटर

भारतीय टीम के इस मिडिल-ऑर्डर बैट्समैन ने साउथ इंडिया की एक्ट्रेस आश्रीता शेट्टी के साथ सात फेरे लिए। शादी की तारीख 2 दिसंबर चुने जाने के पीछे भी एक कारण था। दरअसल, इस वक्त भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 मैच के लिए मुंबई में ही है। ऐसे में मनीष पाण्डेय की शादी में सभी लोग शामिल हुए। मनीष पाण्डेय भी वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले टी-20 सीरीज का हिस्सा हैं।

फोटो सोर्स: ट्विटर

फोटो सोर्स: ट्विटर

वैसे तो बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता काफी पुराना है। दो साल पहले ही अनुष्का और विराट कोहली ने शादी की थी। इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है, मनीष पाण्डेय और आश्रीता शेट्टी। दिसंबर से ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। 26 साल की आश्रीता साउथ की कई फिल्मों के साथ ऐड फिल्में भी कर चुकी हैं। 16 जुलाई 1993 को पैदा हुई आश्रीता साल 2010 में “ब्यूटी कॉन्टेस्ट क्लीन एंड क्लियर फ्रेश फेस” का खिताब जीत कर सुर्खियों में आईं थी। इसके बाद उनकी पहली फिल्म तेलिकेडा बोल्ली  नाम की एक कॉमेडी टुल्लु फिल्म थी। यह फिल्म कुछ खास नहीं रही और इसलिए उन्हें भी कोई पहचान नहीं मिल पाई। लेकिन, उनकी अगली फिल्म उदयम NH-4 ने उन्हें एक खास पहचान दी। इस फिल्म का निर्देशन मणिमारन ने किया था। इसके बाद उन्होंने कई सारे एड फिल्में भी की।

फोटो सोर्स: ट्विटर

फोटो सोर्स: ट्विटर

मनीष पाण्डेय इस वक्त भारतीय टीम का एक अहम हिस्सा हैं। एक बेहतरीन फिल्डर होने के साथ-साथ एक कमाल के प्लेयर हैं। उन्हें टीम में चुलबुल पाण्डेय भी कहा जाता है। 10 सितंबर 1989 को नैनीताल उतराखंड में पैदा होने वाले मनीष पाण्डेय के पिता एक आर्मी ऑफिसर थे। आश्रीता से पहले उनके अफेयर के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं थी।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में जब प्रेजेंटेशन के लिए उन्हें बुलाया गया और पूछा गया कि क्या वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले टी-20 मैच के लीए वो तैयार हैं? इस बारे में उन्होंने खुद ही बोला था कि कल मेरी लाइफ का सबसे बड़ा मैच है क्योंकि, कल मैं शादी के बंधन में बंधने जा रहा हूं। ऐसा बताया जा रहा है कि शादी का जश्न दो दिनों तक चलेगा। मनीष पाण्डेय का होमटाउन बंगलुरु है। पाण्डेय ने अभी तक भारतीय टीम के लिए 23 वनडे और 32 टी-20 मुकाबले खेले हैं।