पुलवामा हमले के बाद पूरे देश मे आक्रोश है, आंसू और संवेदनाएं। नेताओं ने भी लोगों से यही कहा है कि इस हमले का बदला लिया जायेगा। उसके बाद से पूरे जनता सरकार की तरफ आशा भरी नजरों से देख रही है। सरकार का अगला कदम क्या होगा? सब बस यही जानना चाहते हैं। अब इस आतंक पर प्रहार कैसे करेगी सरकार? इसके लिये सरकार आज सर्वदलीय बैठक रही है।

Image result for rajnath singh

इस समय पूरा देश शोक में है। लेकिन सुकून की बात ये है पूरे राजनेता एक साथ हैं। इससे साफ है कि भारत एक है और रहेगा। आज पूरे देश में शहीदों को अंतिम विदाई दी जा रही है। इसके बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पूरे दल को बुलाया गया है। बैठक संसद की लाइब्रेरी में हो रही है।

जानकारी नहीं, सलाह

उरी हमले के बाद भी सभी दलों की बैठक हुई थी। लेकिन तब सिर्फ सरकार ने जानकारी देने का काम किया था। इस बार माना जा रहा है मीटिंग में जानकारी नहीं, सलाह भी ली जायेगी। इसमें सरकार अब तक के उठाये गये कदमों की जानकारी देगी। उसके बाद क्या कदम उठाया जाए? उस पर सलाह होगी।

Image result for rahul gandhi press conference on pulwama attack

इसके पहले शुक्रवार का मंत्रिमंडल की मीटिंग हुई थी। जिसके बाद कहा गया था कि अब सभी दलों की बुलाया जायेगा। सरकार चाहती है कि पुलवामा अटैक पर जो भी कदम उठाये। उसकी पूरी जानकारी विपक्ष को हो और उन सभी का विश्वास हो। राहुल गांधी ने प्रेस काॅन्फ्रेंस में कहा था कि वे सरकार के साथ हैं। मीटिंग से पहले कांग्रेस के गुलाब नबी आजाद ने कहा है कि हम सरकार के साथ खड़े हैं। हम सेना के साथ हैं जो आतंकवाद से लड़ते हैं, हमारी रक्षा करती है। हमारी सेना पर बड़ा हमला हुआ है। उसके लिए कड़ा फैसला लिया जायेगा।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here