बॉलीवुड में ऐसे कई सितारें हैं जो समय-समय पर पर्यावरण को लेकर अपना मत रखते हैं। साथ ही कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो इसको लेकर अच्छा काम भी कर रहे हैं। जब हम बॉलीवुड और पर्यावरण को साथ जोड़कर देखते हैं तो दीया मिर्जा का नाम इसमें सबसे पहले आता है।   बीते कुछ वक्त से बॉलीवुड में पर्यावरण और उनसे जुड़े मुद्दों को लेकर आवाज उठाई जा रही है। कई बड़े कलाकार इस मुहिम का हिस्सा बने हैं। खबर है कि इस बार रणदीप हुड्डा पर्यावरण के मुद्दे पर कुछ बोले हैं। बीते दिनों उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से वन विभाग को लेकर एक बड़ी ही अच्छी बात कही है। उन्होंने अपने इस ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, बाबुल सुप्रियो और पर्यावरण मंत्रालय से एक अपील की।

Source: Google

Source: Google

रणदीप हुड्डा ने इन सभी को ट्विटर पर टैग करते हुए वन विभाग के कर्मियों को सीमा की रक्षा करने वाले जवानों के बराबर लाभ देने की अपील की। उन्होंने ट्वीट किया,

जैसा कि पहले भी बताया गया है, क्या वन विभाग के कर्मियों को सीमा की रक्षा करने वाले सभी वर्दीधारी कर्मियों के समान ही लाभ नहीं दिया जाना चाहिए?

रणदीप हुड्डा के इस ट्वीट पर बहुत सारे लोगों ने सहमति जताई हैं। एक यूजर ने लिखा है कि वन विभाग के कर्मियों को उतनी सुविधाएं नहीं मिलतीं। वो कम संसाधनों में भी अपना काम करते हैं। वहीं एक और यूजर ने रणदीप हुड्डा की तारीफ करते हुए लिखा कि आपने बहुत महत्वपूर्ण मुद्दा उठाया है। फिलहाल यही है खबर। अब देखना है कि उनके इस सुझाव पर कितना अमल किया जाता है।

वही अगर हम रणदीप हुड्डा के फिल्मी फ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह लव आज कल में दिखे हैं। जबकि उनकी आने वाली फिल्म की बात करें तो वह सलमान खान के साथ राधे में दिखाई देने वाले हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2001 में आई फिल्म मॉन्सून वेडिंग से की थी जबकि उनको पहचान ‘साहब बीबी और गैंग्सटर’ से मिली। साथ ही वह जन्नत 2, जिस्म 2, हाईवे, रंगरसिया और सरबजीत सहित किक जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं।

अभी के लिए बस इतना ही, बाकी आपको क्या कहना है इस पर, हमें कमेंट कर जरूर बताएं। पढ़ते और पढ़ाते रहिए ‘द कच्चा चिट्ठा’।