अभी चुनाव ऐलान हुए हफ्ते भी नहीं बीते और बीजेपी पार्टी के अन्दर ही बगावत के सुर उठने शुरु हो गए हैं. साक्षी महाराज ने यूपी पार्टी अध्यक्ष महेंद्र पांडेय को चिट्ठी लिखकर आगाह करते हुए कहा, है कि क्षेत्र में मुझे छोड़कर ओबीसी का कोई प्रतिनिधि नहीं है. उन्होंने पार्टी पर ओबीसी समुदाय को इग्नोर करने के आरोप लगाए है. इतना ही नहीं उन्होंने अपने आप को ओबीसी का इकलौता उम्मीदवार बताया. ऐसे में अगर उन्नाव से पार्टी, उनके खिलाफ कोई निर्णय लेती है तो पार्टी और देश के करोड़ो कार्यकर्ताओं की भावनाएं आहत हो सकती हैं और इसका परिणाम बुरा हो सकता है. उन्होंने उन्नाव के अलावा किसी और सीट पर चुनाव लड़ने से साफ इंकार कर दिया.

Sakshi Maharaj
साक्षी महाराज, फोटो सोर्स – गूगल

साक्षी महाराज ने चिट्ठी उस वक्त लिखी जब भाजपा में यूपी से दो दर्जन से ज्यादा सासंदों के टिकट काटने की ख़बर चर्चा में है. साक्षी महाराज ने इस बार पांच लाख वोटों से जीतने का दावा ठोका है. अब देखना दिलचस्प होगा कि बीजेपी की रणनीति क्या होगी, क्योंकि ये अभी शुरुआत है, असली जंग तो अभी बाकी है.

इधर साक्षी महाराज की इस धमकी पर रिएक्शन आने भी शुरु हो गए है. बॉलीवुड और टीवी एक्टर एजाज खान ने जोरदार रिएक्शन दिया है. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज को लेकर एजाज खान ने ट्वीट किया है –

‘जिस थाली में खाया उसी में छेद. जिस इंसान ने राजनीति गलियारों में अपनी जमीन मजबूत करने के लिए उम्र भर नफरतों भरे भाषण दिए,वो नफरतें आज किसी काम नहीं आ रही हैं.

साक्षी महाराज का यू-टर्न                                                                                                  साक्षी महाराज ने कहा, ‘मैंने पार्टी को कोई चेतावनी नहीं दी है। इसमें कोई लेकिन नहीं है कि मैं पार्टी के साथ था और हूं। मैं जानता हूं कि पार्टी उन्नाव से मुझे टिकट देगी। अगर टिकट नहीं भी मिलता है तो भी मैं पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करूंगा।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here