भारत-पाकिस्तान का मैच वर्ल्ड कप में होना चाहिये या नहीं। इस पर देश में दो धड़े बन गये हैं। शशि थरूर, सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, गावस्कर, हरभजन सिंह और चहल जैसे खिलाड़ी अपनी बात कह चुके हैं। वहीं बीसीसीआई ने कहा है कि वे कोई खत नहीं लिख रहे हैं। जैसा सरकार कहेगी, वैसा ही हम करेंगे। इन सबके बाद कप्तान विराट कोहली ने भी इस पर अपना बयान दे दिया।

Image result for virat kohli vs pakभारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 24 जनवरी से पहला टी-20 मैच है। इसके लिये कप्तान कोहली मीडिया से मुखातिब हुये। जाहिर था कि मीडिया की ओर से ये सवाल आना ही था कि वे इस मसले पर क्या सोचते हैं? विराट कोहली ने पुलवामा हमले पर दुख जताया। कोहली ने कहा कि जो भी हुआ, जो भी जवान शहीद हुये हैं। वो बेहद खराब हुआ है।

 


विराट कोहली वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से मैच पर बोले, मैं अपने देशवासियों के साथ खड़ा हूं। रही मैच की बात तो जो फैसला बीसीसीआई और सरकार करेगी, हम वही करेंगे। विराट कोहली के अलावा कई भारतीय दिग्गजों ने अपनी बात रखी है। मांग की जा रही है कि 14 जून को पाकिस्तान से भारत मैच न खेले। हरभजन सिंह और चहल का ऐसा ही मानना है जबकि सुनील गावस्कर और सचिन तेंदुलकर का कहना है कि भारत को पाकिस्तान से मैच खेलकर उसे हराना चाहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here