ऊपर की हेडलाइन इसलिए विवेक ओबेरॉय वो एक्टर हैं जिसे मोदी जी की बायोपिक में लीड रोल करने की ज़िम्मेदारी मिली है। फिल्म में नरेंद्र दामोदर दास मोदी का कैरेक्टर प्ले करना है। अब आप ही सोचिए जब ऐसा ‘जिम्मेदार’ एक्टर अगर ऐसी हरकत करेगा तो मोदी जी की इज्जत में भी थोड़ा-बहुत बट्टा तो लगेगा ही न। भाई साब, सुरेश ओबेरॉय के ‘बालक’ विवेक ओबेरॉय ने कतई अविवेक का काम किया है।

ख़बर पढ़ लो.

विवेक ओबेरॉय, सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद फंसते उलझते हुए नजर आ रहे है. एग्जिट पोल की लहरों में विवेक ओबेरॉय ऐसे खोए कि महिलाओं के सम्मान का ख्याल ही नहीं रहा. इस मीम से पता चलता है विवेक और ऐश्वर्या विवाद अब तक सुलझा नहीं है. मामला उस वक्त का है जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप हो गया था और सलमान लगातार उनसे बात करने की कोशिश कर रहे थे. ऐश्वर्या ब्रेकअप के बाद विवेक ओबेरॉय के करीब आ गई थीं. उस दौरान विवेक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सलमान पर गंभीर आरोप लगाए थे. विवेक ने कहा था कि नशे की हालत में सलमान खान ने मुझे 41 बार कॉल किया. इसके अलावा उन्होंने कहा था कि मुझे धमकियां भी मिली हैं. विवाद इतना बढ़ गया है की महिला आयोग ने इस पर संज्ञान लिया है.

विवेक ओबेरॉय के मीम में ऐसा है क्या?

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में काम कर चुके एक्टर विवेक ओबेरॉय ने आज अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर साझा की थी जिसमें ऐश्वर्या राय की सलमान खान, विवेक ओबेरॉय और अभिषेक, आराध्या के साथ तीन तस्वीरें थीं. सलमान ऐश्वर्या वाली फोटो पर “ओपिनियन पोल” लिखा था. ऐश्वर्या की विवेक ओबेरॉय के साथ वाली तस्वीर पर “एग्जिट पोल” जबकि पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ ऐश्वर्या की तीसरी तस्वीर में रिजल्ट्स” लिखा था.

विवेक ओबेरॉय द्वारा शेयर की गयी तस्वीर. सोर्स- टि्वटर

एनसीपी ने विवेक ऑबरॉय के ट्वीट को लेकर अपनी नारजगी जाहिर की है, एनसीपी राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि एक्सिस्ट पोल की आड़ में किसी महिला का अपमान करने वाले पर गुनाह दर्ज होना चाहिए. ऐश्वर्या, पद्मश्री सम्मान से सन्मानित हैं. इस तरह से ट्वीट कर महिला का अपमान किया है बीजेपी को खुश करने के लिए. विवेक ओबेरॉय पर मामला दर्ज कर कार्रवाई हो नहीं तो जनता इसका जवाब देगी. आम लोग भी विवेक के इस ट्वीट सेनाराज हो रहे हैं क्योंकि ऐश्वर्या राय की अब शादी हो चुकी है और वह एक प्रतिष्ठित परिवार की सदस्य हैं. लोग बिना मतलब उनके अतीत को उछाले जाने से गुस्सा हैं.

विवेक ओबरॉय के ट्वीट पर लोगो की प्रतिक्रिया(फोटो सोर्स गूगल)

महिला आयोग का क्या कहना है?

महाराष्ट्र महिला आयोग ने विवेक ओबेरॉय द्वारा किए गए आपत्तिजनक् ट्वीट के लिए सरकार से कड़ा एक्शन लेने की मांग की है. विवेक ओबेरॉय पिछले काफी वक्त से अपनी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर चर्चा में है. हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है. ये फिल्म 23 मई को चुनावों के नतीजे आने के बाद 24 मई को रिलीज होगी.

विवेक ओबेरॉय ने माफी मांग ली है

हालांकी मीम पर भसड़ मचने के बाद विवेक ओबेरॉय से जब सवाल जवाब होने लगे तब उन्होंने कहा मेरी गलती क्या है जो मैं माफी मांगूं. लेकिन लोगों के गुस्से और महिला आयोग की कड़ाई के बाद उनको माफी मांगनी पड़ी. 24 घंटे के अंदर ही विवेक ने माफी मांगते हुए विवादित ट्वीट डिलीट कर दिया है. विवेक ने मंगलवार को ट्वीट डिलिट कर दो नए ट्वीट किए हैं. पहले ट्वीट में एक्टर ने लिखा, कई बार जो फनी और किसी को चोट नहीं पहुंचाने वाला लगता है, हो सकता है वैसा दूसरे को नहीं लगे. मैंने 10 साल तक करीब दो हजार लड़कियों के बेहतर भविष्य के लिए काम किया है. मैं किसी महिला को अपमानित करने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं.

एक दूसरे ट्वीट में ओबेरॉय ने कहा, “मेरे मीम से अगर किसी महिला की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं माफी मांगता हूं. ट्वीट डिलिटेड.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here