7 अक्टूबर को ज़हीर खान का बर्थडे था। लेकिन, ट्रेंड में चल रहे थे हार्दिक पांड्या। ट्विटर पर हार्दिक पांड्या को जम कर ट्रोल किया गया। वजह था हार्दिक पाण्ड्या का ज़हीर खान को ट्विटर पर बर्थडे विश करने का अंदाज। हार्दिक पांड्या ने जहीर खान को बर्थडे विश करते हुए ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह जहीर की गेंद पर छक्का लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो IPL का था।

हार्दिक का ज़हीर खान की गेंद पर छक्का लगाना फैंस को नहीं बुरा लगा। वीडियो के साथ हार्दिक ने जो कैप्शन लिखा था उस पर हार्दिक को फैंस ने ट्रोल कर दिया। जैक के नाम से फेमस जहीर खान को हार्दिक पांड्या ने लिखा,

हैपी बर्थडे जैक (ज़हीर)… उम्मीद करता हूं आपने भी इसे पार्क से बाहर भेज दिया (भूल चुके होगे) होगा जैसे मैंने भेजा था।

पांड्या को ट्वीटर यूजर्स क्या लिख रहे हैं?

भले ही हार्दिक पांड्या ने ज़हीर खान से मजाक में यह बात बोली हो। लेकिन, भारतीय क्रिकेट में एक स्थान रखने वाले खिलाड़ी के लिए ऐसे शब्द लोगों को पसन्द नहीं आए। इसी कैप्शन से नाराज होकर ट्विटर यूजर्स ने हार्दिक की तबियत अच्छी तरह से जांची। कई यूजर्स ने तो कॉफी विद करण के वीडियो को रिट्वीट किया। तो कई ने उन्हें नसीहत दे दी।

यूजर्स का कहना था कि पांड्या इस बात का उदाहरण हैं कि पैसा और फेम क्लास की गारंटी नहीं है। एक यूजर्स का कहना था कि लगता है कि अभी तक ‘कॉफी विद करण’ का नशा नहीं उतरा है। एक यूजर् ने पांड्या पर तंज कसते हुए लिखा-

उम्मीद है कि हार्दिक आप टॉक शो के बाहर भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे और भारत के लिए वर्ल्ड कप जीतने में सफल हो पाएंगे जैसा ज़हीर ने किया।

ज़हीर ने पांड्या का दिया जवाब

लोगों द्वारा हार्दिक को ट्रोल होता देख ज़हीर खान ने इस मामले को दबाने की कोशिश में पांड्या का रिप्लाई किया। मंगलवार को अपने रिप्लाई में ज़हीर खान ने लिखा-

 हाहाहाहा….शुभेच्छाओं के लिए शुक्रिया हार्दिक. मेरी बैटिंग कभी तुम्हारी जितनी अच्छी नहीं हो सकती। लेकिन, मेरा जन्मदिन उतना ही शानदार रहा जितनी शानदार इस मैच में मेरी अगली गेंद रही थी।

अपने इस ट्वीट से ज़हीर ने बेशक इस ट्विटर वॉर को दबाने की कोशिश की लेकिन, पांड्या का तब तक खेल हो चुका था। ट्विटर यूजर्स ने भर-भर कर उन्हें सुनाया और फिर जाकर शांत हुए।

लंदन में ऑपरेशन कराने के बाद हार्दिक पांड्या, फोटो सोर्स गूगल
लंदन में ऑपरेशन कराने के बाद हार्दिक पांड्या, फोटो सोर्स गूगल

इन दिनों हार्दिक पांड्या लंदन में हैं। पीठ के निचले हिस्से में चोट है। उसी की सर्जरी हुई है। हार्दिक अभी 4 से 5 महीने क्रिकेट से बाहर रहेंगे। उम्मीद है कि शायद वे टी-20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया से जुड़ जाए।

ये भी पढ़े:- 25 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़, टेस्ट के भी नए ‘सिक्सर किंग’ बन गए रोहित शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here